आर्थिक उन्नति के लिए महिलाओं-पुरुषों में बंटा ठेला वेलफेयर ट्रस्ट की पहल

5

वाराणसी/राजातालाब, ग्रामीण क्षेत्र के ग्रामीण और पुरुष और महिलाओं को आर्थिक उन्नति के लिए 50 ठेला प्रदान किया गया।ठेले के माध्यम से महिला और पुरुष अपने आर्थिक उन्नति के लिए कार्य कर सकेंगे।

भीमचंडी के आर्यन एस पब्लिक स्कूल के प्रांगण में ठेला वितरण समारोह को संबोधित करते हुए मुंबई से पधारी समाज सेविका नीति गोयल ने कहा कि ग्रामीणों पुरुष और महिलाओं को स्वस्थ रहने के लिए मादक द्रव्य पदार्थों से दूर रहना होगा ताकि अनावश्यक रूप से उनके धन की बर्बादी रुक सके और उनका स्वास्थ्य ठीक रहे।

निदर्शना गोस्वामी ने संस्था के उद्देश्य को बताते हुए कहा कि वह ग्रामीण महिला पुरुष के आर्थिक समृद्धि करण हेतु कार्य कर रही हैं ताकि लोग आत्मनिर्भर हो सके। इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग भदौरिया ने ठेला प्राप्त करने वाले लोगों को शुभकामनाएं भी दें। अतिथियों को अंगवस्त्रम तथा स्मृति चिन्ह देकर काशी सेवा शोध समिति के सचिव डॉ टी पी सिंह ने स्वागत किया।

धन्यवाद ज्ञापन आनंद सिंह ने दिया। इस दौरान यहां पर होप वेलफेयर ट्रस्ट के रवि मिश्रा,दिव्यांशु उपाध्याय,संजय पाठक, दयाशंकर मिश्रा, निशा, सहित ठेला प्राप्त करने वाले लाभार्थी उपस्थित रहे।
-राजकुमार गुप्ता

Advertisement