Home उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ मांधाता ब्लॉक में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजना में मची है लूट

मांधाता ब्लॉक में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजना में मची है लूट

0
मांधाता ब्लॉक में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजना में मची है लूट

मांधाता, प्रतापगढ़। तरौल गांव की प्रधान माधुरी देवी अपने सगे संबंधियों भाई भतीजा भाभी के नाम से निकाली मनरेगा योजना में मजदूरी। प्रधानपति राजेश यादव का आरोप रोजगार सेवक की हो चुकी है शादी रहती है अपनी ससुराल में।

वीडियो बयान में बताया राजेश यादव ने। सबसे बड़ा सवाल जब रोजगार सेवक सीलम विश्कर्मा रहती है अपनी ससुराल में तो क्या फर्जी हस्ताक्षर से निकाला गया लाखों रुपया मनरेगा योजना का भुगतान।

खांड विकास अधिकारी मांधाता ए पी ओ मांधाता डीसी मनरेगा रोजगार सेवक तकनीकी सहायक मनरेगा योजना में किया तरौल गांव सभा में भुगतान जिम्मेदार अफसर नहीं देते मीडिया के कैमरे के सामने रूबरू नहीं होना चाहते हैं।

क्या भ्रष्टाचार करवाने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों ने ले रखा है ठेका क्यों नहीं हो रही है निष्पक्ष जांच। सामुदायिक सौचालय तरौल बिकलाग शौचालय में लगा हुआ है ताला।

क्या जमीनी हकीकत नहीं देखना चाहते हैं जिम्मेदार अफसर आंख मूद कर मातहतों के कहने पर कर देते हैं मनरेगा जैसी योजना व पंचायत राज विभाग जैसी योजना में बड़ा भुगतान तो वहीं तबादला के बाद जाते-जाते साहब कर गए लाखों का भुगतान दूरभाष पर भी नहीं उठाते एपिओ मान्धाता संतोष कुमार फोन सबसे बड़ा सवाल अवनीश कुमार मिश्रा प्रतापगढ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here