कोचिंग सेंटर के लिए निकला नाबालिग छात्र लापता

32

बांदा। मुख्यालय में रह कर आदर्श बजरंग इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ाई करने वाला ग्राम कोर्रम थाना बबेरू निवासी छात्र टीनू पटेल पुत्र दिनेश पटेल कल दिनांक 20 अगस्त को शाम 5 बजे से अचानक लापता हो गया।

परिजनों ने पुलिस को दी गई प्रथिमिकी में बताया कि टीनू पटेल उम्र 16 वर्ष प्रतिदिन की भांति शाम 5 बजे घर से कोचिंग के लिए कह कर निकला परंतु शाम को जब वह निर्धारित समय 8 बजे घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने डी एम कालोनी क्षेत्र में संचालित कोचिंग में पहुंचकर पता किया तो किसी ने भी टीनू के कोचिंग पहुंचने की पुष्टि नहीं की।

परिजनों की चिंता और बढ़ी तो रिश्तेदारियों सहित उसके मित्रों के यहां फोन पर जानकारी ली परंतु कोई सुराग नहीं मिला। थक हार कर नगर कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए गुमशुदा टीनू पटेल को जल्द से जल्द तलाशने का आग्रह किया।

परिजनों को किसी बड़ी अनहोनी का अंदेशा है। परिजनों ने सोसल मीडिया में भी लापता टीनू पटेल का फोटो वायरल करते हुए सभी से अनुरोध किया है कि उक्त बालक के विषय में किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने पर मो.नं. 7081066838 पर सूचित करने का कष्ट करें।

गुमशुदगी की सूचना मिलते ही नगर कोतवाली प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत ने प्रकरण को संज्ञान में लेकर त्वरित कार्रवाई प्रारंभ कर दिया है परंतु 24 घंटे से भी ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी लापता टीनू का अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

रिपोर्ट – एमडी प्रजापति

Advertisement