कार सवार बदमाशों ने युवक पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

935

रायबरेली। रायबरेली में मील एरिया थाना क्षेत्र के गांव कोडरस में वीरवार को वैगनार कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक के हाथ व पैर में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास खेतों में कार्य कर रहे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को उपचार के लिए सीएचसी अमावा में भर्ती कराया है। जहाँ हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

गांव निवासी सन्तोष (36) पुत्र भगौती सिंह वीरवार की सुबह करीब पौने दस बजे लम्बरदार का पुरवा से बाइक पर सवार होकर रायबरेली दूध देने के लिए के निकला था। अभी वह अपनी बाइक से कोडक गांव के निकट पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रही वैगनआर कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी टक्कर मारने के बाद कार सवार तुरंत उतरे और उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमला करना चालू कर दिया।

अचानक हमला होने से घबराए संतोष ने सड़क किनारे खेतों में अपनी जान बचाने की कोशिश करी, लेकिन दबंग युवक लोगों ने उसे पकड़कर खेत में गिरा दिया और पहले लाठी-डंडों से उस पर कई वार किए। उसके बाद उसके ऊपर लगभग बंदूक से 5 गोलियां से हमला कर दिया। गोली लगने से संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश युवक मौके से फरार हो गए आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो वह घटनास्थल पर पहुंचे तो संतोष को घायल पाया जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी अमावा भिजवाया जहां युवक की हालत गंभीर होने पर युवक को डॉक्टरों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया

सन्तोष का आरोप है कि लंबरदार का पुरवा निवासी रविंद्र यादव वीरेंद्र यादव उनके साथ पांच अज्ञात युवकों ने उनके ऊपर गोली सलाइवा लाठी-डंडों से उसके ऊपर हमला किया है।

संतोष ने बताया कि 4 महीने पूर्व उसकी रास्ते को लेकर विवाद हुआ था जिसकी सूचना व मुकदमा उसने मिल एरिया थाने में पंजीकृत करवाया था जिसकी रंजिश के चलते आज उसके ऊपर इन लोगों द्वारा हमला किया गया है।

वहीं घटना की सूचना जैसे उच्च अधिकारियों की हुई तो तत्काल पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी,अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव व सीओ सिटी वंदना सिंह घटनास्थल पर जांच करने पहुंच गई।

पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि पीड़ित के द्वारा जो भी बात बताई गई है उस आधार पर पुलिस द्वारा जांच करी जा रही है वह जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – अनुज मौर्य

Anuj Maurya

Click