जिलाधिकारी का जनता से अपील और लाकडाउन के समय आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति हेतु वार्डवार लगाये गये प्रतिष्ठानों की लिस्ट

65

रायबरेली : जिलाधिकारी महोदया का जनता से अपील और लाकडाउन के समय आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति सुनिश्चित करने हेतु वार्डवार लगाये गय प्रतिष्ठानों की लिस्ट
👇🏻👇🏻

📄लिस्ट देखें

उत्तर प्रदेश शासन के निर्देशानुसार जनपद रायबरेली में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के दृष्टिगत दिनांक 24-03-2020 की मध्य रात्रि से दिनांक 27-03-2020 की मध्य रात्रि तक लाकडाउन की घोषणा की गयी है। आम नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने हेतु जिला प्रशासन द्वारा 09 सदस्यीय कोर टीम का गठन किया गया है जिसके द्वारा आवश्यक वस्तुओं जैसे राशन, किराना, दूध, फल-सब्जी, दवा की उपलब्धता, गैस आपूर्ति जनता की मांग पर उनके घर पर होम डिलेवरी के माध्यम से की जायेगी। होम डिलेवरी करने वाले प्रतिष्ठानों की सूची नगर क्षेत्र तथा तहसीलवार संलग्न की जा रही है।

जिलाधिकारी ने जनता से अपील की है कि वह अपने घरों पर रहें तथा अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकलने का प्रयास न करें। किसी भी प्रकार की समस्या आने पर उसकी सूचना जनपद स्तर पर बनाये गये कन्ट्रोल रूम जिसका दूरभाष संख्या 05352203320 है, जो 24×7 घंटे पूर्णत: कार्यरत है पर दे सकते है। कन्टोल रूम प्रभारी अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री राम अभिलाष जिनका मो0नं0 9454416625 है पर भी दी जा सकती है। जिला प्रशासन द्वारा जनता से अपील की है कि वह प्रशासनिक व्यवस्था को बनाये रखने में अपना सहयोग प्रदान करे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Advertisement