ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

7

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर शुरू की कार्यवाही, गणेशगंज से बाइक लेकर घर लौट रहा था अधेड़

सलोन, रायबरेली। बाइक से घर लौट रहे अधेड़ को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अमलिहा मोड़ के पास घटी है।पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी हुई है।

सलोन कोतवाली अंतर्गत कस्बा ब्लॉक निवासी सिरताज अहमद उर्फ छुट्टन अंसारी(52)पुत्र जान मोहम्मद शनिवार देर शाम किसी काम से गणेशगंज की तरफ गए हुए थे। देर शाम सिरताज बाइक लेकर अपने घर ब्लॉक की तरफ आ रहा था।

राष्ट्रीय राजमार्ग सन्तोष कोल्ड स्टोर अमलिहा मोड़ के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।जिससे बाइक सहित अधेड़ खाई में गिर गया। स्थानीय ग्रामीणों ने एम्बुलेंश की सहायता से घायल अधेड़ को सीएचसी सलोन में भर्ती कराने के साथ परिजनों को सूचना दे दी।

वही उपचार के दौरान अधेड़ ने सीएचसी में दम दिया।सिरताज की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी सजंय त्यागी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कर कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

रिपोर्ट- प्रदीप गुप्ता

Click