तारुन थानाध्यक्ष आशीष कुमार राय के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक

54

अयोध्या:प्रशिक्षु सीओ तारुन थाने में पीस कमेटी की बैठक में शासनादेश से लोगों को रुबरु कराया, दायित्व के साथ करें आयोजन।
तारुन थाने में थानाध्यक्ष तारुन आशीष कुमार राय के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन मंगलवार की शाम को किया गया। बैठक में पहुंचे प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी आशीष निगम ने मौजूद दुर्गा पूजा, रामलीला आयोजकों से रुबरु होते हुए बताया कि लाउडस्पीकर पर सिर्फ भक्ति गाने ही बजेंगे। 10 बजे रात के बाद शासन के आदेशानुसार डीजे बंद रहेंगे।

अराजकतत्वों पर वालंटियर्स की नजर रहनी चाहिए। महिला संबंधित अपराध न घटित हो इसके लिए आयोजक मंडल के वालंटियर्स सचेत रहें। पुलिस टीम भी गस्त पर रहेगी। जो थोडे़ समय के अंतराल पर क्षेत्र केे पंडालों आयोजन स्थल पर भ्रमण करती रहेगी। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही होगी।

सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक पोस्ट दिखने पर स्वयं टिप्पणी न करें पुलिस को सूचित करें। बैठक में नायब तहसीलदार गरिमा वर्मा, चौकी इंचार्ज गयासपुर चंद्रशेखर सिंह, चौकी इंचार्ज रामपुर भगन अभिनंदन पांडेय उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह सहित पुलिस और जनता में प्रधान राम कुमार, प्रधान नूर मोहम्मद, बुलेट सिंह, जीत राम यादव सहित क्षेत्र के प्रधान, पीस कमेटी सदस्य, आयोजक सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें। अंत में थानाध्यक्ष तारुन आशीष कुमार राय ने मौजूद लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्ट – मनोज तिवारी और प्रदीप सोनी

Advertisement