निशुल्क मेहंदी कैंप को लेकर महिलाएं उत्साहित

2

रायबरेली। रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर शहर के गांधी नगर मोहल्ले में निःशुल्क मेहंदी लगाने का कैंप लगाया गया, जिसमें सैकड़ों बहनों एवं महिलाओं ने मनचाही मेहंदी लगवाई।

हाथों मे मेहंदी के साथ हर बहनें पूरे उल्लास के साथ मनाएं रक्षाबंधन: अरविंद श्रीवास्तव

भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अरविंद श्रीवास्तव, एडवोकेट और क्षेत्रीय सभासद सुरजीत कश्यप के संयुक्त प्रयास से लगाए गए इस कैंप को लेकर महिलाओं में अत्यधिक उत्साह देखने को मिला। इस अवसर पर मुख्य संयोजक अरविंद श्रीवास्तव ने कहा इस वर्ष तिथि के अनुसार रक्षाबंधन पर्व दो दिन मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा हर बहन के हाथों मे मेंहदी हो और पूरे उल्लास के साथ रक्षाबंधन का त्योहार सभी लोग मनाएं, इसी उद्देश्य से मेंहदी कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने यह भी बताया महिलाओं में अत्यधिक उत्साह को देखते हुए आगामी वर्ष से अन्य वार्डों और मोहल्लों में भी इस तरह के निशुल्क मेहंदी कैंप लगाए जाएंगे।

क्षेत्रीय सभासद सुरजीत कश्यप ने कहा बाजार में अत्यधिक भीड़ होने या अन्य कारणो से बहुत सी बहनें मेंहदी से वंचित रह जाती हैं, इसलिए उपहारस्वरूप मेंहदी कैंप का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर सलोनी द्विवेदी, शिखा सिंह, प्रिंसी सिंह, अर्चना प्रजापति ने सभी महिलाओं को मेंहदी लगाई। इस मौके पर शाहिद अली, स्वामी जितेंद्र भारतीय, ललित श्रीवास्तव, दिनेश सिंह, रुचिता सिंह, नेहा गुप्ता, शालिनी खंडेलवाल का सहयोग सराहनीय रहा।

  • अनुज मौर्य
Advertisement