पंचायत मान्धाता विजय शुक्ला ने लगाया ताला, खबर का हुआ असर

118

मांधाता, प्रतापगढ़। लगातार मीडिया में चल रही ख़बरों का जिलाधिकारी महोदय ने लिया संज्ञान चमरूपुर पंचायत भवन को कराया गया अवमुक्त एडिओ पंचायत मान्धाता विजय शुक्ला ने लगाया ताला खबर का हुआ असर।

जनपद प्रतापगढ़ की चर्चित ब्लॉक मांधाता की खबरें प्रतिदिन सोशल मीडिया प्रिंट मीडिया में प्रकाशित हो रही है आखिरकार जनपद के जिला अधिकारी डॉ नितिन बंसल मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया एसडीएम सदर ने खबर का संज्ञान लिया तथा एडीओ पंचायत मांधाता विजय शुक्ला को भेजकर अन्य सफाई कर्मियों के सहयोग से चमरूपुर पंचायत भवन को मुक्त कराया।

लगातार कई वर्षों से पंचायत भवन पर कब्जा हुआ था ना ही कोई बैठक हो रही थी न ही अन्य किसी से कोई वास्ता सरोकार था आखिरकार आज जिला प्रशासन के निर्देश पर पंचायत भवन चमरूपुर को खाली ही कराना पड़ा।

इतना ही नहीं जी सभी ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है खबरें प्रकाशित हुई है उस ग्राम सभा में पूर्व के अधिकारियों के द्वारा रातों-रात कार्य को पूर्ण किया जा रहा है वही गौरा ग्राम सभा लिलौली ग्राम सभा मैं अधिकारियों की गाड़ी दौड़ रही है कहीं न कहीं बड़ी गाज गिरने की संभावना है।

वही जब इस बाबत पत्रकारों ने एपीओ संतोष कुमार के फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया और ब्लॉक मांधाता से रफूचक्कर हो गए। 

रिपोर्ट-अवनीश कुमार मिश्रा प्रतापगढ़

Click