पीएम मोदी के जन्मदिन पर सीएचसी रूदौली पर किया गया स्वास्थ्य मेले का आयोजन

19

भेलसर(अयोध्या)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन दिन से प्रारंभ हुए सेवा पखवाड़े के क्रम में रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली पर स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक रामचंद्र यादव ने फीता काटकर मेले का शुभारंभ किया। मेले के बारे में जानकारी देतें हुए सीएचसी अधीक्षक डाक्टर मदन बरनवाल ने बताया कि मेले में मरीजों की निःशुल्क ओपीडी सहि रक्त यूरिनहेपेटाइटिस सहित अन्य जांचे भी हुईं।

मेले में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक रामचंद्र यादव ने कहा कि आजादी के बाद से स्वास्थ्य सेवाओं में इतना काम कभी नहीं हुआ जितना मोदी व योगी सरकार में हुआ है।

वहीं भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने रूदौली विधायक रामचंद्र के प्रयासों से रूदौली विधानसभा क्षेत्र को स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में कई बड़ी उपलब्धियां प्राप्त हुई हैं जिनमें सीएचसी सुनबा,पीएचसी नरौली सहित राजकीय आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज का रूदौली विधानसभा क्षेत्र में बनना विधानसभा क्षेत्र की बड़ी उपलब्धियों में एक है।

इस अवसर पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष किशोरी लाल भारती,सामाजिक कार्यकर्ता संजय अग्रवाल,भाजपा नगर अध्यक्ष रूदौली शेखर गुप्ता,सभासद कुलदीप सोनकर,उमाशंकर कसौंधन,सचिन कसौंधन,अतुल पांडेय सहित समस्त सीएचसी स्टाफ व बड़ी संख्या में जनसमुदाय उपस्थित रहा।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Click