पूर्व सैनिक को दबंगों ने पीटा

11

▪️ प्लॉट न दिला पाने पर वापस मिल भी गए थे 40 हजार*
▪️ 60 हजार बकाया मांगने से नाराज युवक ने साथियों संग पूर्व सैनिक पर किया जानलेवा हमला
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
संवाददाता के अनुसारबीकापुर बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी चौरेबाजार अंतर्गत साल्हीपुर गांव निवासी पूर्व सैनिक दीपक सिंह पुत्र हरि मंगल सिंह को अपने दिए गए पैसेेे वापस मांगने से झुंझलाए लोगों द्वारा जान से मारने का मामला प्रकाश में आया है।
दबंगों के हमलें से आहत पूर्व सैनिक ने बीकापुर कोतवाली तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बीते माह फरवरी 2021 में गांव के ही सुशील मिश्रा पुत्र गिरजा शंकर मिश्रा को कुछ भुमि प्लाट खरीदने के लिए 1 लाख रुपए दिया था। प्लाट जब सुशील मिश्रा नहीं दिला सके तब उन्होंने अपना पैसा वापस माांगना शुरू कर दिया। कई प्रयास के बाद एक बार 40 हजार रुपया वापस भी किया, परंतु शेष रुपए अभी तक वापस नहीं दिया। 6 अगस्त को उन्होंने अपने बकाए रुपए का तगादा किया तो सुशील मिश्रा फोन पर ही काफी बिगड़ गए और गाली गलौज करने लगे। उस समय वह फैजाबाद से वापस अपने घर लौट रहे थे। गाली गलौज से मना करने पर धमकाया और कहा कि आओ देख लेते हैं।जब वह चौरेबाजार कनावा मोड पर पहुंचे तो पहले से ही वहां मौजूद लगभग 4 व्यक्ति बिना कुछ बात किए ही उनसे भिड़ गए। उन्हें जमकर मारा पीटा तथा 10 हजार रुपए नगद एवं गले में पड़ी सोने की जंजीर खींच लिए। उन्होंने किसी तरह जान बचाया। उनके साथ राजन पुत्र स्वर्गीय आत्मा राम सिंह भी थे उन्हें भी मारा पीटा गया है।
हमलावर लोगों के कई संख्या में मौजूद होने के व शाम होने के चलते वह अपने घर चला गया था। पीड़ित नेे आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार की है। हालांकि बीकापुर पुलिस अभी मामले में एफ आईआरदर्ज करनेे से कतरा रही है वहीं दूसरी ओर पीड़ित ने अपनी जान माल का खतरा भी जताया है।

Advertisement