बच्चा चोरी के संदेह पर लोडर चालक को पीटा

55

लालगंज, रायबरेली। लालगंज नगर के गांधी चौराहे पर आक्रामक भीड़ ने एक लोडर चालक को जमकर मारा पीटा। संभ्रांत लोगों के द्वारा आगे आ जाने से लोडर चालक की किसी तरह जान बची ।सूचना पर पहुंचे क्राइम इंस्पेक्टर पंकज त्यागी किसी तरह बचा कर उसको कोतवाली ले गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कमनौडी़ थाना जमालपुर जिला बांदा निवासी सौरभ पुत्र राम प्रताप पाल लोडर से लखनऊ सामान छोड़ने गया था ।वापसी में वह लालगंज थाने से महज 1 किलोमीटर आगे कोरिहरा नहरिया पर चाय पीने लगा ।उसी बीच नंदा खेड़ा थाना खीरों से आ रहे गणेश विसर्जन के जुलूस के लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर खदेड़ लिया। लोडर चालक सौरभ अपना लोडर लेकर लालगंज की तरफ भागा। पीछे से भीड़ भी पहुंच गई और आक्रामक भीड़ ने उसे गांधी चौराहे पर घेर लिया ।

चौराहे पर बैठे ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुशील शुक्ला, उमेश श्रीवास्तव ,चंद्रशेखर शरण सिंह ,याकूब खान ,यशपाल सिंह ने उसे किसी तरह बचाया और पुलिस के हवाले किया ।लेकिन फिर भी गांधी चौराहे से थाने ले जाते समय उसको भीड़ ने फिर से जमकर मारा पीटा ।

सीओ महिपाल पाठक ने बताया कि घायल चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है ।पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में भी लिया है। उल्लेखनीय है कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र में सुबह भी बच्चा चोरी की अफवाह में चार लोगों को ग्रामीणों ने जमकर मारा पीटा था। एक ही दिन में दूसरी घटना घटित होने से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Advertisement