पूर्व विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू ने सपा विधायक अभय सिंह पर किया पलटवार

66

अयोध्या: मुख्तार का अयोध्या कनेक्शन। भाजपा नेता खब्बू तिवारी ने सपा विधायक अभय सिंह पर किया पलटवार। खब्बू तिवारी ने अपनी और अपने परिवार पर अभय सिंह से जान का खतरा बताया। उत्तर प्रदेश सरकार से पूरे मामले पर एसआईटी से जांच करवाने की मांग।

खब्बू तिवारी का बयान जो उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा अपराधी हो जो मुख्तार अंसारी के गिरोह का सदस्य हो जिसका काला इतिहास हो मेरे द्वारा उसकी हत्या की बात करना हास्यास्पद है।मैं भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं।

भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मुख्यमंत्री से मांग करता हूं पूरे मामले की एसआईटी जांच हो और एसआईटी जांच इस बात की भी होनी चाहिए कि 2004 में जब सपा की सरकार थी और अफजाल अंसारी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे तब मुख्तार अंसारी के सूटर के रूप में अभय सिंह की लोकसभा चुनाव में क्या भूमिका थी।

उस चुनाव में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं पर गोली चली थी कई लोग मारे गए थे इसकी भी जांच होनी चाहिए,जांच इस बात की भी होनी चाहिए कि कृष्णानंद राय की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी और अभय सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ था इसकी भी जांच होनी चाहिए कि उस हत्या में अभय सिंह का क्या रोल था।

ब्रह्मदत्त द्विवेदी की हत्या में किस गिरोह का हाथ था और उस गिरोह से अभय सिंह का क्या संबंध था इसकी भी जांच होनी चाहिए।तमाम अपराधी पंजाब हरियाणा के जो अपराध करते हैं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पूर्वी उत्तर प्रदेश में उसमें अभय सिंह का क्या लिंक है इसकी भी जांच होनी चाहिए। हमको और हमारे पूरे परिवार को अभय सिंह से और मुख्तार अंसारी के गिरोह से मेरी और मेरे परिवार को जान को खतरा है।

अभय सिंह की गिरोह की यह प्रवृत्ति रही है सुरक्षा पाने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकता है।मुझे फसाने के लिए अभय सिंह अपने दोस्त की हत्या भी करा सकता है-खब्बू तिवारी

रिपोर्ट-मनोज तिवारी, अयोध्या

Click