बुलेट सवार बदमाशों ने स्कूली छात्र से की छिनैती

164

रायबरेली-डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कटघर ग्राम के निकट उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोचिंग जा रहे 11वीं के छात्र के साथ बुलेट में सवार तीन युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छानने के बाद युवक छात्र को धक्का मार कर मौके से फरार हो गए। अचानक हुई घटना से छात्र घबरा गया और स्थानीय लोगों से मदद मांगी।

स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर छात्र से पूरी जानकारी ली और जिस ओर अपराधी लुटेरे भागे थे। उसका पीछा करते हुए घुरुवारा चौकी के निकट खड़ी डायल हंड्रेड को पूरी घटना की जानकारी पुलिस कर्मियों को दी। जिसके बाद पुलिस वालों ने सूचना के आधार पर बुलेट गाड़ी का पीछा किया। लेकिन अपराधी इतने शातिर थे कि मौके से वह नौ दो ग्यारह हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पकरा गिरफ्ता निवासी राघवेंद्र सिंह 16 पुत्र ओमप्रकाश सिंह जो हर रोज की भांति आज भी 4:30 बजे के लगभग घुरुवारा के निकट एक स्थानीय कोचिंग में पढ़ने जा रहा था। अभी वह अपने घर से कटघर ग्राम के निकट पहुंचा ही था कि तभी पीछे से आ रहे बुलेट बाइक सवार तीन लुटेरों ने उसका मोबाइल उससे छीन लिया। छीनने के बाद छात्र को युवकों ने धक्का मार कर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए ,वही धक्का लगने से छात्र सड़क पर गिर गया जिससे उसको छुटपुट चोटे भी आई।

घटना की जानकारी को देने के लिए स्थानीय लोगों से छात्र ने मदद मांगी जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा छात्र को अपनी बाइक में बैठाकर बुलेट बाइक सवार का पीछा तो जरूर किया गया, लेकिन बाइक सवार इतने साथी थे कि मौके से फरार हो गए। वहीं घुरवारा चौकी के निकट खड़ी डायल हंड्रेड पुलिसकर्मियों को छात्र ने पूरे घटना की जानकारी दी। घटना देते ही डायल हंड्रेड सूचना के आधार पर बुलेट सवारों का पीछा करने के लिए मौके से निकल पड़ी, लेकिन शातिर अपराधी अपराध को अंजाम देकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। वहीं पूरी घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई वही डलमऊ कोतवाली व गुरवारा चौकी के सभी पुलिसकर्मी चेकिंग लगाकर लोगों के लोगों से पूछताछ व संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं।

रिपोर्ट-अनुज मौर्य

Click