सांसद आवास के निकट वार्ड में 18 घंटे से जनता अंधेरे में

10

सांसद आवास के बगल वाला वार्ड 18 घंटे से अंधेरे में डूबा। ट्रांसफार्मर फुंकने से तुलसी नगर में कल रात से नही है लाइट। 2 दिनों की भीषण बरसात के चलते पूरा इलाका जलमग्न, फैल रही है बीमारी।
चित्रकूट: मुख्यालय से सटे गोल तालाब के पास तुलसी नगर में भीषण जलभराव के चलते राहगीरों का चलना मुश्किल है। तो वहीं दूसरी ओर बुधवार की रात भीषण बरसात के चलते इलाके का ट्रांसफार्मर फुंक जाने के 18 घंटे के बाद भी विद्युत आपूर्ति बहाल न होने से वार्ड के वासियों में भारी नाराजगी व्याप्त।

बता दें कि यह वार्ड बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल के निवास के पीछे है बावजूद इसके अधिकारियों के कानों में जून तक नहीं रेंग रही। वार्ड के सीके यादव ने बताया कि कल से विद्युत आपूर्ति बाधित है अधिकारियों से शिकायत करने के बावजूद भी अभी तक विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हुई। जलभराव के चलते डेंगू जैसी बीमारी का खतरा मडरा रहा है। विनोद कुमार ने कहा कि ट्रांसफार्मर खेत में लगा होने व जलभराव के कारण कोई अभी तक विद्युत कर्मी देखने ही नहीं आया। वार्ड वासियों प्रेमलाल, सुशील व प्रमोद यादव आदि ने जलभराव की समस्या से निजात दिलाने वह विद्युत आपूर्ति शीघ्र बहाल करने की मांग की। रिपोर्ट: पुष्पराज कश्यप चित्रकूट

Advertisement