भोजपुरी फिल्म गंगा गीता की शूटिंग को देखने उमड़े लोग

47

प्रतापगढ़। गड़वारा क्षेत्र के चौखड़ पांडे का पुरवा गांव में मंगलवार को भोजपुरी फिल्म गंगा गीता की सूटिग हुई। ग्राम सभा चौखड़ में जन्मे फिल्म स्टार सागर पांडे अपने गांव में शूटिंग कर लोगों का मन मोह लिया।

दर्शकों की पहली पसंद बने फिल्म स्टार सागर पांडे दिखा रहे हुनर

सागर पांडे के हुनर देखने आसपास के लोगों की भारी भीड़ रही। फिल्म की निरमात्री कोमल गुलाटी फिल्म पटकथा लेखक व निर्देशक दिलीप गुलाटी के नेतृत्व में दर्जनों फिल्म कलाकार फिल्म की शूटिंग कर रहे।

फिल्म की पटकथा लेखक व निर्देशक दिलीप गुलाटी ने बताया यह फिल्म समाज के उन माता-पिता को समर्पित है जो अपने बच्चों को गलत संघतो में जाने से रोक नहीं पाते फिल्म में जहां एक मां-बाप के दो लड़के होते हैं एक लड़का पढ़ा लिखा होता है और दूसरा गवार गुंडा बदमाश टाइप का होता।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि तमाम बिना पढ़े लिखे बच्चे बहुत आगे तक बढ़ जाते हैं और संस्कारी भी होते हैं परंतु माता-पिता को चाहिए कि बच्चों को गलत संघतो से बचाए।

फिल्म के हीरो रवि यादव व प्रेम सिंह है वही हीरोइन के किरदार में भोजपुरी की अदाकारा रानी चटर्जी हैं। विलेन की भूमिका में सागर पांडे व पप्पू यादव हैं। जहां शूटिंग देखने को उत्साहित गांव के लोग नजर आए वही कलाकारों का कहना है कि जनपद प्रतापगढ़ में अलग-अलग जगहों पर अभी एक माह तक शूटिंग अनवरत चलती रहेगी।

कैमरामैन, अनिल डांडा, सूर्यनाथ दूबे, शूटिंग अरेंजर, इलेक्ट्रिश्यन सुरेश प्रजापति, शैलेन्द्र पान्डेय, पंकज यादव, प्रोडक्शन मैनेजर नागेंद्र पांडेय (सुमित) लाइन पॉड्यूज़र सैयद कौर शुशील कपूर यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अवनीश कुमार मिश्रा

Advertisement