गालीगलौज में खूनी संघर्ष

19

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के नरपतगंज चौकी अंतर्गत नरपतगंज मजरे भीरा गोविंदपुर गांव में मंगलवार देर शाम को दो पक्षों में मोबाइल पर गालीगलौज को लेकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया की एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए ।

दो समुदायों में चले लाठी-डंडे, दो की हालत गंभीर

जहां रीता पत्नी जितेंद्र कुमार बेडियां ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार देर शाम 8 बजे अपनी दुकान पर बैठी थी। तभी गांव के ही रिजवान पुत्र शेर मोहम्मद आकर मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे। जिसका मै विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दिया किसी तरह जान बचाकर वहां से भागकर अपने घर पहुचीं घटना की जानकारी परिजनों को दीं।

उसके बाद फिर थोड़ी देर बाद राजू, रिजवान, शेर मोहम्मद, हाथ में बांका, कुल्हाड़ी,और असलहा लेकर घर के अंदर घुस आए। और फिर जबरिया छेड़छाड़ करने लगे। मां बहन और जातिसूचक गालियां देते हुए पीड़िता को मारने पीटने लगे।

पीड़िता की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग बचाने का प्रयास किया किंतु हमलावर पीडिता के पति जितेंद्र कुमार बेडियां ससुर राजकुमार सास उर्मिला को पीट-पीटकर लहुलूहान कर दिया जिनकों गंभीर चोटें आई घटना की सूचना पर मौके पर पहुचीं ।

पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लालगंज पहुचाया दो की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया घटना की जानकारी पर कोतवाली प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से लिखित तहरीर दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Advertisement