राजातालाब में चार दिन से पेयजल आपूर्ति बाधित

4

वाराणसी। क्षेत्र के मिर्जामुराद (भिखारीपुर) गांव स्थित जलनिगम से जुड़े ट्यूवेल की मोटर तीन दिन पूर्व खराब हो जाने के कारण कचनार, राजातालाब, रानीबाजार, मेहदीगंज, परसुपुर गाँव में पेयजल आपूर्ति बाधित हो गया है।

जानकारी के अनुसार भिखारीपुर गांव स्थित जलनिगम से जुड़े लगे दो ट्यूबेल नलकूल में एक ट्यूबवेल नलकूप करीब एक साल से खराब होकर बंद पड़ा है ग्रामीणों द्वारा जलनिगम विभाग के जे.ई से लेकर उच्चाधिकारियों तक ट्यूबेल के खराब होने की जानकारी कई बार दिया गया लेकिन आज तक ख़राब नलकूल को ठीक नही करवाया गया। एक नलकूल के ट्यूबेल के सहारे ग्रामीणों को पीने का पानी मिलता था लेकिन तीन दिन पूर्व उक्त ट्यूबवेल नलकूप जलकर खराब हो जाने के कारण पानी के लिए ग्रामीणों को इस गर्मी में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि पीने के पानी के लिए काफी दूर से किसी के समरसेबल से पानी लाकर काम चलाया जा रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता सहित ग्रामीण दिनेश विश्वकर्मा, श्रीनाथ गुप्त, विरेंद्र पटेल आदि ने बताया कि जे.ई को कई बार फोन किया गया लेकिन फोन नही उठाते है। इस बाबत जे.ई कुणाल से बात करना चाहा तो उनका फोन नही उठा।

Advertisement