रायबरेली मूवी के बाद साउथ की मूवी ‘V T K’ में नज़र आएंगे गौरव कुमार

937

रायबरेली।अभिनेता गौरव कुमार की एक और फिल्म की शूटिंग हुई शुरू।

आपको बता दें कि अभिनेता गौरव कुमार इस समय बहुत व्यस्त चल रहे हैं अपनी फिल्म रायबरेली के बाद की शूटिंग के बाद बॉलीवुड से अब साउथ की तरफ रूख कर रहे है। वह इस समय रायबरेली में शिवगढ़ हवेली में शूटिंग कर रहे है।

उन्होंने बताया कि अपने शहर रायबरेली में शूटिंग करते हुए उनको बहुत अच्छा लग रहा है। और रायबरेली नाम की फिल्म बहुत जल्द सिनेमा हॉल पर आएगी। और और इस समय वह साउथ की फिल्म कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि साउथ की फिल्म को करते हुए उन्हें बहुत मजा आ रहा है साउथ की एक्शन फिल्मे लोगो को बहुत पसंद आती हैंअभिनेता गौरव कुमार जी को फाइट एक्शन बहुत पसंद है फाइट एक्शन इसके डायरेक्टर बहुत बड़े हैं।

उन्होंने बहुत काम किया है बॉलीवुड में और साउथ में बहुत काम किया है डायरेक्टर का नाम गौतम वासुदेव मेनन है उन्होंने काफी फिल्मो को डायरेक्ट किया हुआ है। इसमें जो हीरो हैं, वह साउथ के सुपरस्टार हैं जिनका नाम मुतु हैं।

उन्होंने बहुत सी फिल्में की है। लगभग 50 और फिल्म काम किया है। अभिनेता गौरव कुमार बताते हैं कि सब बालाजी महाराज का आशीर्वाद है। सब लोगों की दुआएं हैं कितनी बड़ी-बड़ी वह फिल्म कर रहे हैं।

उन्होंने सब दर्शकों को दिल से धन्यवाद किया और बोला कि इसी तरह अपना प्यार हम पर बनाए रहे हैं सारे मीडिया बंधुओं को दिल से धन्यवाद किया इसमें भी वह विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।

रिपोर्ट-अनुज मौर्य

Advertisement