रोजगार सेवक सीलम विश्वकर्मा के पिता पर धोखाधड़ी का आरोप

53

प्रतापगढ़। विकास खंड मांधाता के ग्राम सभा तरौल में प्रधानपति राजेश यादव और रोजगार सेवक के पिता लाल जी विश्वकर्मा के बीच गहमा गहमी और गाली गलौज का भी ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल। जिसको लेकर पत्रकारों के द्वारा प्रधानपति से पूछे गए सवालों में उगल दिए कई बड़े राज, लेकिन प्रधान जी शायद यह भूल गए कि इसमें मेरी भी गर्दन जाएगी फंस।

मांधाता ब्लॉक में बड़ा फर्जीवाड़ा उजागर रोजगार सेवक के पिता ने ही अपनी बेटी के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर लाखों का किया घोटाला। प्रधान सचिव व मनरेगा से संबंधित अन्य अधिकारी भी इस घोटाले में है शामिल। मांधाता ब्लॉक में हो रहे भ्रष्टाचार उजागर होने पर भी नहीं ले रहे हैं।

जिले के जिम्मेदार अधिकारी संज्ञान, मामले को संज्ञान में न लेने से जिले के जिम्मेदार अधिकारी भी आए शक के घेरे में कहीं यह भी तो नहीं खा रहे हैं मलाई, सबसे बड़ा सवाल? मामला उजागर होने के बाद अब देखना यह है कि जिले की जिम्मेदार मुख्य विकास अधिकारी क्या लेती हैं इस पर फैसला या मामले को यूं ही

पूर्व की भांति कर दिया जाएगा रफा-दफा। मनरेगा कार्यों में कितना हुआ भुगतान, और कितने रुपए कर लिए गए गबन, अगली खबर में पूरी डिटेल के साथ होगी प्रकाशित प्रतिदिन चर्चाओं में रहता है ब्लॉक मांधाता का भ्रष्टाचार।

रिपोर्ट-  अवनीश कुमार मिश्रा

Click