लापता तीन किशोरियां पंजाब के अटारी बॉर्डर से बरामद

14

बरामद की गयी किशोरियों का होगा मेडिकल परीक्षण

भेलसर, अयोध्या। मवई पुलिस ने दो दिन पूर्व रहस्मय तरीके से लापता हुई 3 किशोरियों को पंजाब के अमृतसर जिले के अटारी बार्डर से बरामद किया है।
सीओ आशुतोष मिश्रा ने मवई थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि दो दिन पूर्व मवई थाना क्षेत्र के ग्राम कोटवा से तीन किशोरियां घर से शौच के लिये निकली थी। जब काफी देर तक वापस नही आयी तो परिजनों ने काफी खोजबीन की।जब कोई सुराग नही लगा तो किशोरी के पिता ने मवई थाना पहुंच कर तीन किशोरियों के लापता होने की सूचना दी।

मवई पुलिस ने धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिये। प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह तत्काल बरामदगी के लिये एक टीम गठित कर दी।सर्विलांस के जरिये पुलिस को अमृतसर में किशोरियों के लोकेशन की जानकारी हुई तो तत्काल प्रभारी निरीक्षक ने उपनिरीक्षक विनोद गिरि,सिपाही संतोष सरोज, सौरभ यादव, विनोद कुमार महिला सिपाही शालिनी को अमृतसर भेजा।

जब पुलिस वहां पहुंची तो बालिकाओं का लोकेशन अटारी बॉर्डर मिला।पुलिस टीम अटारी बॉर्डर पहुंच कर तीनों किशोरियों को बरामद कर लिया।बरामद की गई किशोरियों ने पुलिस को बताया घर वालों के अनावश्यक तंग होने के कारण हम लोगों ने स्वेच्छा से अमृतसर जाने का फैसला किया।

प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि बरामद की गयी किशोरियां शिवकुमारी 18 वर्ष,गौरा 15 वर्ष,लक्ष्मी 13 वर्ष को मेडिकल के लिये भेजा जायेगा उसके उपरांत तीनों किशोरियों का कोर्ट में बयान दर्ज किया जायेगा।सीओ आसुतोष मिश्रा ने अविलम्ब किशोरियों की बरामदगी के लिये मवई पुलिस की सराहना की।

ब्यूरो चीफ मनोज तिवारी के साथ अब्दुल जब्बार एडवोकेट व मुजतबा खान की खास रिपोर्ट

Click