लोकसेवा हॉस्पिटल का स्थापना दिवस धूमधाम से मना

29

रायबरेली। कस्बे के हैदरगढ़ मार्ग स्थित लोक सेवा हॉस्पिटल के स्थापना दिवस के दो वर्ष पूरे होने पर विशाल मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया।

कैंप में लखनऊ से आये विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा मरीजों की निःशुल्क जांच करने के बाद उन्हें नि:शुल्क दवाएं भी उपलब्ध करायी गई। इस दौरान आयोजित कैम्प में 300 से अधिक मरीजों का उपचार किया गया।

बताते चलें कि महराजगंज हैदरगढ़ मार्ग पर स्थित लोक सेवा हॉस्पिटल के संचालक यासिर हुसैन व एस के यादव के अथक प्रयासों से लखनऊ के आधा दर्जन विशेषज्ञ एमबीबीएस एमडी डा0 तनवीर हुसैन, चाइल्ड रोग विषेषज्ञ डा0 किफायत उल्ला, जनरल फिजीशियन डा0 विजय श्रीवास्तव, एमडी डा0 हामिद खान, न्यूरो एवं आर्थो स्पेशलिस्ट डा0 सिद्धार्थ जैन के सहयोग से कैंप का आयोजन सुबह 11 बजे से सायं 5 बजे तक किया गया।

कैंप में क्षेत्र के मरीजों का चिकित्सकों द्वारा नि:शुल्क परीक्षण करने के बाद लोक सेवा हास्पिटल के संचालकाें द्वारा निःशुल्क दवाएं भी वितरित की गई। यही नहीं आये हुए लोगो की शुगर, बीपी आदि की निःशुल्क जांच करायी गयी।

हॉस्पिटल के प्रबन्धक डा0 यासिर हुसैन ने बताया कि क्षेत्र के लोगो को समय समय पर कैम्प के माध्यम से लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र के लोगों का सहयोग मिलता रहा तो क्षेत्र के हर गरीब वर्ग को हर प्रकार की चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी।

इस मौके पर डॉ. हुसैन, डा0 एस के यादव, डा0 निशान्त कुमार, डा0 राहुल रावत, डा0 आशीष रावत सहित क्षेत्र के दर्जनों जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट -अशोक यादव एडवोकेट

Click