वारदातों पर ऑपरेशन गरुड़ की रहेगी पैनी नज़र- एसपी आलोक प्रियदर्शी

15

रायबरेली जिले में बढ़ रही वारदातो व अपराधों की रोकथाम को लेकर एसपी आलोक प्रियदर्शी की नई पहल तोड़ेगी अपराधियों की कमर। बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को लेकर रायबरेली पुलिस ने ऑपरेशन गरुण अभियान की शुरुआत की है।

आज रायबरेली के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने शहर के डिग्री कॉलेज चौराहे से इस विशेष अभियान की शुरुआत की ऑपरेशन गरुड़ अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने खुद मोटरसाइकिल पर बैठकर शहर कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान बाइक से फर्राटा भर रहे युवकों की तलाशी ली गई।

इसके अलावा सड़क के किनारे खड़े संदिग्ध लोगों को रोककर भी उनकी तलाशी ली गई। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर नए प्रयोग की शुरुआत की है ।पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भारी पुलिस बल के साथ बाइक से निकले और जगह-जगह संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गई।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि अपराध को रोकने के लिए जिले की सभी सीमाओं पर बराबर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही है और यह ऑपरेशन गरुण अभियान शहर के अंदर अपराधियों की हर गतिविधियों पर नजर रखेगा निश्चित ही ऐसे अभियान से अपराधियों पर आसानी से शिकंजा कसा जा सकता है और अपराध पर लगाम लगाया जा सकता है।

ऑपरेशन करोड़ अभियान में पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव क्षेत्राधिकारी नगर वंदना से लालगंज क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक क्षेत्राधिकारी सलोन अमित सिंह शहर कोतवाल रघुवंशी महिला थाना अध्यक्ष सुनीता कुशवाहा सहित अन्य दर्जनों पुलिसकर्मी रहे मौजूद थे। जिन्होंने इस अभियान को सफल बनाने के लिए शहर भर में मोटरसाइकिल चलाकर जागरूक किया और संदिग्धों की चेकिंग भी की।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Advertisement