व्हाट्सएप सरवर डाउन, यूजर्स रहे परेशान

21

भारत में इस वक्त लोग व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेजने या फिर उसे पाने में असमर्थ है। व्हाट्सएप के काम नहीं करने की वजह से न लोग ग्रुप चैट पर मैसेज भेज पा रहे है और न ही व्यक्तिगत तौर पर।

डाउन डिटेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि व्हाट्सएप लाखों लोगों के लिए इस वक्त काम नहीं कर पा रहा है। इस मैप के मुताबिक मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और लखनऊ प्रभावित है। हालांकि इससे हर जगह लोग प्रभावित बताए जा रहे हैं।

व्हाट्सएप का बयान आया सामने

बता दें कि व्हाट्सएप ने अभी-अभी आधिकारिक बयान साझा किया है और कहा है कि हम जानते हैं कि कुछ लोगों को संदेश भेजने में समस्या हो रही है। और हम जल्द से जल्द सभी के लिए व्हाट्सएप को दोबारा बहाल करने के लिए काम कर रहे हैं।

ताज़ा वीडियो

ये पहली बार नहीं है जब WhatsApp डाउन हुआ है। इससे पहले भी WhatsApp कई बार डाउन हो चुका है। पिछले साल फेसबुक सर्वर में खराबी आने की वजह से WhatsApp डाउन हो गया था। अब एक बार फिर ये डाउन हो गया है। उधर व्हाट्सअप डाउन होने के बाद यूजर्स दूसरे सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

ट्विटर और अन्य प्लेटफॉर्म पर व्हाट्सअप डाउन होने के बाद हैशटैग #WhatsAppDown के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं. कई लोगों ने मीम शेयर करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने मिल्खा सिंह फिल्म से फरहान अख्तर का एक मजेदार शॉट शेयर किया।

Advertisement