सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

47

अयोध्या। शहर से ड्यूटी कर लौट रहे तारुन के नहरीपुर निवासी होमगार्ड की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत परिवार में मचा कोहराम। अयोध्या शहर से ड्यूटी कर कमरे पर लौट रहे तारुन कस्बे के ग्राम नहरीपुर निवासी मसौधा गन्ना सहकारी समिति में कार्यरत बीरेन्द्र सिंह के होमगार्ड बेटे अश्वनी सिंह पिंटू की सड़क दुर्घटना में बीती मंगलवार की रात 11 बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज हाइवे के पिपरी मोड़ के पास दर्दनाक मौत हो गयी।

बताया गया कि उनकी बाइक में अनियंत्रित बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसे कोतवाली बीकापुर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

मृतक अयोध्या शहर की होमगार्ड नगर कम्पनी नम्बर 5 में कार्यरत थे जो बीकापुर में किराये का कमरा लेकर परिवार सहित रहते थे।मृतक की पत्नी साबित्री सिंह अध्यापक की नौकरी को बीएड की तैयारी कर रही है। उनके एक बेटा व चार बेटियां हैं।

इधर घटना की खबर मिलने के बाद मृतक के परिवार सहित गांव में घटना को लेकर कोहराम मचा है। गांव निवासी अजय प्रताप सिंह पिंकी ने बताया कि मृतक अश्वनी सिंह पिंटू मिलन सार व मृदुभाषी थी। इस घटना की खबर से क्षेत्र का हर कोई व्यकित स्तब्ध है।मृतक की बाइक बोलेरों की टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हो गयी हैं।

मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या

Click