सभासद और चेयरमैन के बीच ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के सूझबूझ के चलते आपसी मतभेद खत्म

373
  • मान्धाता की राजनीति के चाणक्य अशफाक अहमद ने एक बार फिर राजनीतिक विरोधीयो को चारों खाने चित्त किया
  • सभासद और चेयरमैन के बीच मतभेद की सुगबुगाहट
  • 15 सभासदों के साथ चेयरमैन प्रतिनिधि बादल पटेल पहुँचे ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद के आवास पर
  • ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद के आवास पर विधायक जीतलाल पटेल भी रहे मौजूद

    प्रतापगढ़। मानधाता नगर पंचायत चुनाव अभी कुछ ज्यादा दिन नही बीता है लेकिन सभासद और नगर पंचायत अध्यक्ष के बीच मतभेद की सुगबुगाहट शुरू हो गयी थी, लेकिन मामला बिगड़ने से पहले यह मतभेद ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद की चौखट पर पहुंच गया जहा पर विधायक जीतलाल पटेल, चेयरमैन प्रतिनिधि बादल पटेल, और 15 सभासद मौजूद थे।

जहां पर मान्धाता की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले अशफ़ाक अहमद ने मध्यस्थता कराई और ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद की सूझबूझ के चलते आपसी मतभेद खत्म कर मानधाता नगर पंचायत क्षेत्र के विकास को तरजीह देने पर सहमति के बाद मतभेद खत्म कर साथ-साथ काम करने की सहमति पर उपस्थित सभासद ने ताली बजाकर आज की सहमति का स्वागत करते हुए ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद और विधायक जीतलाल पटेल का स्वागत किया।

ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद ने कहा कि राजनीतिक विरोधी नही चाहते की मानधाता की राजनीति मे कोई और नेता का उदय हो इसलिए यह राजनीति विरोधी जातिवाद और हिन्दु मुस्लिम की घटिया राजनीति से हमेशा-हमेशा से सत्ता अपने हाथ मे रखे है पिछले कुछ वर्षो के दौरान लोगो मे जागरूकता आइ है।

जितनी जिसकी संख्या भारी उतनी उसकी हिस्सेदारी पर दबे कुचले, कमजोर, मजदूर, और अल्पसंख्यक वर्ग के साथ साथ कमेरा समाज सत्ता के करीब पहुंचा है यही बात राजनीतिक विरोधी को हजम नही हो रही है जिससे राजनीतिक तिकड़म कर बार कमेरा समाज को सत्ता से दूर करने की कोशिश की जा रही है लेकिन विरोधी हर बार औंधे मुह गिरे हैं।

ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद ने सभी सभासद को आपसी सहमति और मतभेद खत्म करने के लिए स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।

  • अवनीश कुमार मिश्रा
Click