बदहाल सड़कों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

8

अयोध्या। सड़कों का निर्माण कार्य शुरू कराने को लेकर लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। साथ ही 22 दिसम्बर तक बदहाल सड़कों का निर्माण कार्य करें पूरा अन्यथा 25 दिसम्बर को आम जनता के साथ होगा बड़ा आंदोलन। मीडिया के पत्रकार विनय मिश्रा की अगुवाई में रूदौली विधानसभा की बदहाल सड़कों को लेकर तहसील परिसर में हुआ सांकेतिक धरना।

रुदौली विधानसभा की बदहाल सड़कों का निर्माण कराने के लिए तहसील परिसर में एक दिवसीय सांकेतिक धरना आयोजित हुआ। पत्रकार विनय मिश्रा ने पूर्व में रुदौली तहसील की 3 दर्जन ख़स्ताहाल सड़कों के दुरुस्तीकरण की माँग प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की जा चुकी है। परंतु सड़क के मरम्मत संबधी एक भी प्रयास नहीं दिख रहे। जिससे आक्रोशित रुदौली तहसील क्षेत्र के पत्रकारों ने तहसील परिसर में सांकेतिक धरना दिया। इ

लेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार विनय मिश्रा की अगुवाई में पत्रकारों ने रुदौली तहसील परिसर में एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर गहरी नींद मे सोये अधिकारियों को जगाने और उनको यह एहसास दिलाने का काम किया है कि अगर जल्द ही बदहाल सड़कों का निर्माण कार्य शुरू नही किया गया तो इस समस्या को लेकर एक बड़ा आन्दोलन किया जाएगा।

पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित सड़कों के मरम्मत की माँग पत्र एसडीएम स्वप्निल यादव को सौंपकर धरने का समापन किया। रुदौली उपजिलाधिकारी स्वप्निल यादव ने सभी माँगों पर जल्द ही कार्रवाई सुनिश्चित कराने की बात कही वहीं धरना प्रदर्शन के अगुआ विनय मिश्र ने कहा की अगर समय रहते इस समस्या का समाधान न किया गया तो आने वाली 25 दिसम्बर को बहुत बडा आन्दोलन किया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर चेयरमैन जब्बार अली, मो. शारिक,हाजी अमानत अली,अली मियां,,हनीफ, गजाली,विनोद लोधी,बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अली हैदर,पूर्व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी अजीमुद्दीन ,अफसर रजा रिजवी,अब्दुल हई सहित भारी संख्या में अधिवक्ता,संपादक रामराज पत्रकार रामजी गुप्ता,असलान,अहमद सलीम, मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष गंगा द्विवेदी, उपजा के अध्यक्ष अब्दुल जब्बार,रेहान खान,शेख आफताब, आशीर्वाद गुप्ता,सुनील मिश्रा,अनिल पाण्डेय,विवेक गुप्ता, डॉ मुस्लिम, रमेश पाण्डेय,ललित गुप्ता, वीरेन्द्र यादव, तौकीर सिद्धिकी, विनोद मिश्रा,संतोष पाठक,अलीम कशिश अबूबकर खान , निहाल खान सहित दो दर्जन पत्रकार साथी एवं सैकड़ो की संख्या में आम जनता शामिल हुई।

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click