अंबेडकर नगर सहित अयोध्या लोकसभा क्षेत्र में सियासी हलचल हुई

7

तेज , अभय सिंह की पत्नी व पिता शामिल हुए भाजपा में।

गोसाईंगंज विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय विधायक अभय सिंह के पिता भगवान बक्स सिंह व पत्नी डॉ सरिता सिंह अपने समर्थकों के साथ प्रदेश भाजपा कार्यालय लखनऊ पर भाजपा में हुईं शामिल,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कराया ज्वाइन। विधायक अभय सिंह के पिता भगवान बक्स सिंह द्वारा मीडिया द्वारा अभय सिंह के भाजपा में शामिल होने के संबंध में पूछे गए प्रश्न के जबाब में बताया गया कि अभय सिंह उनका वह बेटा है जो वह कहेंगें वह अभय सिंह करेंगें। इस जबाब से माना जा रहा है उपयुक्त समय आने पर अभय सिंह भी भाजपा की धारा से भविष्य में अवश्य जुड़ने वाले हैं।

भाजपा में आने के कारण पर पूंछे गए सवाल के जबाब में भगवान बक्स सिंह ने बताया सपा राम मंदिर व भगवान राम विरोधी पार्टी है उन्होंने कहा मंदिर निर्माण के बाद उद्घाटन अवसर पर जब दर्शन करने के लिए जाने को कहा गया तो पार्टी द्वारा भगवान राम के दर्शन को रोका गया उन्होंने कहा हम सभी भगवान राम के वंशज के वंशज हैं और उस दल में रहना कतई नहीं स्वीकार करेंगें जिसमें हमारे पूर्वज भगवान राम का अपमान हो। उन्होंने कहा अंबेडकर नगर लोकसभा के साथ साथ हम अयोध्या लोकसभा भी भाजपा को जिताकर देंगें।

अभय सिंह की पत्नी डॉ सरिता सिंह ने कहा उनका परिवार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह व प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ जी की नीतियों से प्रभावित होकर आज भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं और भाजपा के 400 पार नारे को सफल बनाने में लोकसभा अंबेडकर नगर व अयोध्या से भाजपा प्रत्याशियों को विजई बनाकर लोकसभा भेजेंगें। बताते चलें गोसाईंगंज विधायक अभय सिंह व उनके परिवार की लोकप्रियता अंबेडकर नगर लोकसभा क्षेत्र के साथ साथ अयोध्या लोकसभा क्षेत्र में भी काफी चर्चित है निश्चित ही अभय के परिवार को भाजपा को शामिल कराने से संबंधित लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को अच्छा ख़ासा लाभ अवश्य मिलेगा।

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click