अधिवक्ता सभा के मीडिया प्रभारी विवेक शर्मा का वृक्षारोपण करके मनाया गया जन्मदिन

18

रायबरेली । समाजवादी अधिवक्ता सभा के द्वारा अधिवक्ता सभा के जिला उपाध्यक्ष /मीडिया प्रभारी एडवोकेट विवेक शर्मा जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर शहीद स्मारक में 11 वृक्षों का वृक्षारोपण करके जन्मदिन मनाए जाने का कार्य किया है।

इस मौके पर समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान ने कहा कि हम सब को प्रकृति के प्रति संवेदनशील होना पड़ेगा सबको अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी ।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष फहीम सिद्दीकी ने कहा कि पर्यावरण के प्रति लोगों को अपनी जिम्मेदारी को समझ कर उनको निभाने के लिए आगे आना पड़ेगा।

समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला महासचिव शुभम श्रीवास्तव ने कहा कि मनुष्य को पर्यावरण की जिम्मेदारी को समझते हुए उसके संरक्षण का कार्य करना होगा तभी हमारा भविष्य सुरक्षित रहेगा।

अधिवक्ता सभा के जिला उपाध्यक्ष आनंद दीक्षित व जिला सचिव आर.के.शुक्ला ने साझा बयान जारी करते हुए कहा लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक होते हुए अपनी जिम्मेदारियां निभाते हुए पर्यावरण के संरक्षण की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेनी।

इस मौके पर अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष फहीम सिद्दीकी अधिवक्ता सभा के महासचिव एडवोकेट शुभम श्रीवास्तव मीडिया प्रभारी विवेक शर्मा एडवोकेट जिला उपाध्यक्ष आनंद दिक्षित दिवाकर सिंह अभिषेक विश्वकर्मा आदि अधिवक्ता साथी मौजूद रहे।

Click