आईजी पहुंचे अकौना, मृतक ग्राम प्रधान के परिजनों से मिल बंधाया ढांढ़स , कड़ी कार्यवाही का दिया आश्वासन

8

पीडित परिवार ने लगाई सुरक्षा की गुहार

बेलाताल ( महोबा )

अकौना ग्राम प्रधान की दिनदहाडे हुई हत्या के बाद मंगलवार को चित्रकूट मंडल के आई जी गांव पहुंचे . मृत ग्राम प्रधान के परिजनों से मिल आरोपियों के खिलाफ कडी कानूनी कार्यवाही का भरोसा दिलाया . दूसरी ओर घटना के बाद से डरे परिजनों ने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है .

मंगलवार को चित्रकूट धाम मंडल के आई जी के . सत्यनारायन ग्राम अकौना पहुंचे . उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया . आरोपी हमलावरों के घर को देखा . इसके बाद मृत ग्राम प्रधान राजू कुशवाहा के घर पहुंचे . उन्होंने राजू की पत्नी रामकुंवर , दोनों बेटियों धनकुंवर व मानकुंवर से बात की . उन्होंने हत्यारोपियों पर कडी से कडी कार्यवाही का भरोसा दिलाया . उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधान सुखराम समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी आरोपियों को पुलिस जल्दी ही पकड लेगी . राजू कुशवाहा की पत्नी रामकुंवर ने गांव के ही बासुदेव व बैजनाथ से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की . आई जी ने आश्वासन दिया कि शासन प्रशासन से हर संभव मदद दिलवाने का वो प्रयास करेंगे .
इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक आर के गौतम , पुलिस क्षेत्राधिकारी रामप्रवेश राय , अजनर थानाध्यक्ष शशि कुमार पांडे के अलावा भारी पुलिस बल और बडी संख्या में गांववासी उपस्थित थे.

Rakesh Kumar Agrawal

Click