आगरा : 26 पुलिसकर्मियों को फिर किया गया क्वॉरंटीन

13

यूपी में कोरोना वायरस से कई जगह पुलिसकर्मियों के भी संक्रमित होने की खबर सामने आने लगी है। आगरा जिले में भी सिपाहियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी वजह से 26 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन में भेजा गया हुआ। लगातार पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की खबरों से उनका मनोबल भी टूट रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए सीनियर अफसर भी ध्यान रख रहे हैं।

जांच रिपोर्ट का इंतजार

जानकारी के मुताबिक, आगरा के थाना सिकंदरा और कोतवाली के 26 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया गया है। ये सभी उन दो सिपाहियों के संपर्क में थे, जो संक्रमित पाए गए हैं। एक सिपाही सिकंदरा थाना का है, जिसकी ड्यूटी सब्जी मंडी में थी। दूसरा पीआरवी का है, जो छत्ता में तैनात था।  छत्ता थाने के सात पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को एसएन (सरोजिनी नायडू) मेडिकल कॉलेज पहुंचकर सैंपल दिए। इनकी रिपोर्ट का इंतजार है। इनके संपर्क के पुलिसकर्मियों की सूची बना ली गई है।

इससे पहले आगरा पुलिस के दो कुक मिले थे पॉजिटिव

अगर पहले की बात करें तो इससे पहले ही आगरा पुलिस लाइन के दो रसोइया भी कोरोना से पॉजिटिव आए गए हैं। जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया था। इनके संपर्क में आने वाले 90 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन में भेजा गया था, ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके। पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने से अब जगह जगह के थानों को सेनेटाइज कराया जा रहा है।

Mahendra

Click