इलेक्ट्रिक्स स्कूटी तीन नए मॉडल बाजार में

6

वाराणसी। इलेक्ट्रिक वेहिकल की दुनिया में एक और नया नाम जुड़ गया है इलेक्ट्रिक्स स्कूटी का। यह स्कूटी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों का शाहंशाह है। स्कूटी नई तकनीकी पर जांचने परखने के बाद बाजार में लाई गई है।

इस बात की जानकारी कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट विल्ली सी ने आज वाराणसी में कहीं।मौका था कंपनी की ओर से स्कूटी के लॉन्चिंग का।वाइस प्रेसिडेंट ने बताया कि यह स्कूटी अभी ती नए मॉडलों में जनता के सामने प्रस्तुत किया गया है। भविष्य में और नए मॉडल बाजार में उतारे जाएंगे।

बताया कि बदलते समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग अधिक हो रही है।ऐसे में देश की नामचीन कंपनी ने यह उत्पाद तैयार कर देशवासियों को नवरात्र की सौगात दी है। बताया कि कंपनी ने scooty के अधिकांश पार्ट्स भारत में ही तैयार किए हैं।

इस वाहन की चार वर्ष की वारंटी है। इसका मोटर वाटर प्रूफ है। इसकी बैटरी मात्र डेढ़ घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। कम कीमत में बढ़िया एवरेज देने वाली स्कूटी देश के लोगों की पहली पसंद बन रही है। लॉन्चिंग के अवसर पर एरिया सेल्स मैनेजर गोरखनाथ गुप्ता, वाराणसी प्रतिष्ठान के मनीष चौरसिया, मानस सिंह,प्रीति जायसवाल सहित बहुत से लोग उपस्थित रहे।

राजकुमार गुप्ता

Click