जन सुलभ नेता अशफाक अहमद का राजनीतिक उदय विरोधियों को खटकने लगा

112

प्रतापगढ़। आज की राजनीति मान्धाता क्षेत्र में कुछ अलग चल रही है। इन दिनों विरोधी सोशल मीडिया पर अपने एजेंटो के जरिए जन सुनवाई में कोई भी व्यक्ति जनता जनार्दन अशफाक अहमद से मिल कर अपनी समस्या को बता सकता है। कुछ लोगों को नागवार लग रहा है इस लिए अशफाक के खिलाफ शोसल मीडिया पर फितूर गढने मे कोई कोर कसर नही छोड रहे है, लेकिन पिछले ढाई साल के कार्यकाल को ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अशफाक अहमद सुलभ जनसेवक हैं।

अशफाक अहमद का कहना है कि मांधाता क्षेत्र मेरा घर है परिवार है सबको अधिकार है मेरे भाई प्रमुख का काम धरातल पर देखकर बताएं जहां भी समस्या है मुझे सीधे तौर पर बताएं बिचौलियों की ज़रूरत नहीं है। इस लिए जनता के बीच रहता हूं जनता की सेवा करता हूं।

उन्ही जनता जनार्दन का आशीर्वाद अशफाक अहमद को ताकत प्रदान कर रहा है। गरीब निरीह मजलूम का आशीर्वाद मेरे लिए सबसे बड़ा धन विरोधियों की लाख कोशिशों के बावजूद जनता जनार्दन ने दिखा दिया है। आज के दौर में लोग बहुत मुश्किल है, कुर्सी पाने के बाद लोग जनता से मुह फेर लेते है। ले

किन अशफाक अहमद लगातार ढाई साल से जनता के बीच बने है और बिना किसी भेदभाव के उनके सुख दुख शामिल हो रहे है, समाज के सभी वर्ग के बीच जनसेवक अशफाक अहमद लोकप्रिय है, यही लोकप्रियता विरोधीयो को रास नही आ रही है/ जबकि अशफाक अहमद का कहना है विरोध समस्या का हल नही है जिन्हे कोई शिकवा शिकायत और समस्या हो उन्हे मुलाकात कर अपनी बात रखनी चाहिए ताकि आपके सुझाव से क्षेत्र के विकास मे तेजी लाई जा सके।

अशफाक अहमद का कहना है कि आप क्षेत्र का इतिहास उठाकर देखिए पिछले ढाई साल के भीतर अच्छे और सराहनीय विकास कार्य हुए है, बहुत गांव मे जनता की तमाम बुनियादी समस्या का प्राथमिकता के आधार पर हल किया गया है, प्रत्येक बुधवार को ब्लाक प्रमुख कार्यालय पर आने वाले ज्यादातर लोगो की समस्या से छुटकारा दिलाने की यथा संभव कोशिश होती है।

जनता भी बुधवार के जनता दरबार से संतुष्ट है/ अशफाक अहमद ने कहा कि वैचारिक मतभेद होना चाहिए लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मेरा किसी से मतभेद नही है , मनभेद नही है। यही वजह है समाज का हर तबका मुझे सम्मान देता है। मेरा सौभाग्य है कि मेरे द्वारा जो भी संभव है मेरा दरवाजा क्षेत्र वासियों की सेवा के लिए हमेशा खुला है।

अवनीश कुमार मिश्रा

Click