कोतवाली के पास चालानशुदा खड़ी ट्रक चोरी, बरामद

14

अयोध्या। परिवहन विभाग द्वारा चालान करने के बाद कोतवाली के पास खड़ी कराई गई ट्रक चोरी हो जाने के बाद हलचल मच गई। लेकिन चोरी हुई ट्रक को कोतवाली पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए चालक सहित बरामद कर लिया है। एआरटीओ द्वारा चालान की गई ट्रक को चालक कोतवाली के पास से लेकर फरार हो गया था।

ट्रक गायब होने के बाद कोतवाली के हेड मुहर्रिर बसंत यादव की तहरीर पर गाड़ी लेकर फरार हुए ट्रक चालक अर्जुन भटोला के खिलाफ चोरी करने का केस धारा 379 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर में बताया गया है कि एआरटीओ संदीप कुमार चौधरी द्वारा 9 जनवरी को दो गाड़ियों एक ट्रक और एक डीसीएम का चालान कर उन्हें कोतवाली पुलिस की सुपुर्दगी में दिया गया था।

खाली डिब्बा लदी एक गाड़ी कोतवाली गेट के पास ट्रक चालक अर्जुन भटोला पुत्र बहादुर सिंह भटोला निवासी वैभव नगर इंदौर मध्य प्रदेश की निगरानी में खड़ी कराई गई थी। 10 जनवरी को सुबह पांच बजे देखा गया तो गाड़ी खड़ी नहीं पाई गई। तहरीर में कहा गया है कि चालक चोरी से गाड़ी लेकर चला गया। कोतवाली पुलिस द्वारा ट्रक चालक के विरुद्ध चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ट्रक और चालक की खोजबीन शुरू की गई। कोतवाली पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए गुरुवार को चोरी हुई ट्रक को बरामद कर लिया गया है।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click