खटारा रोडवेज बस को ट्रैक्टर से धक्का लगाने का वीडियो फिर वायरल

6

लालगंज (रायबरेली) , कस्बे के वीरा पासी चौराहे में बृहस्पतिवार की दोपहर करीब दो बजे उत्तर प्रदेश परिवहन की उन्नाव डिपो की बस अचानक सड़क के बीचोबीच खराब हो गई। बस को ट्रैक्टर से धक्का लगाकर किसी तरह किनारे कराया गया। ट्रेक्टर से बस को धक्का लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की अनदेखी के कारण यात्रियों को खटारा बसों में सफर करना पड़ रहा है। जर्जर और खस्ताहाल होने के कारण आए दिन बसें बीच सफर में ही खराब हो जाती हैं। जिससे यात्रियों को घोर असुविधाओं का सामना करना पड़ता है।

कई बार तो यात्रियों को उतर कर बस में धक्का भी लगाना पड़ता है। कस्बे में ही कई बार बसों के खराब होने और यात्रियों को बस में धक्का लगाने की घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले साल भी रायबरेली डिपो की खटारा बस का वीडियो वायरल हुआ था। जिसको पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा था, जो बाद में जमकर वायरल हुआ। बृहस्पतिवार की दोपहर करीब दो बजे खड़ी दोपहरी में यात्रियों से भरी उन्नाव डिपो की बस वीरा पासी चौराहा पहुंचते ही अचानक खराब हो गई।

जब देर तक बस नहीं आगे बढ़ी तो धूप और गर्मी के कारण बस में सफर कर रहे यात्री गर्मी के कारण बिलबिला उठे। वही बीच सड़क में बस खराब हो जाने के कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बन गई। बाद में चालक व परिचालक ने किसी तरह ट्रैक्टर का जुगाड़ कर बस को धक्का लगाकर सड़क से किनारे कराया। यात्री भी दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना हुए। जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Click