खुलासा : अवैध गांजा तस्कर गिरफ्तार, 1 कुंतल 35 किलो गांजा बरामद

24
WhatsApp Image 2020-08-04 at 16.08.30
गिरफ्तार आरोपित व् बरामद सामान
कौशाम्बी | सैनी पुलिस ने मंगलवार की भोर अवैध गांजा तस्करी में लिप्त बलेनो कार व् उसमे सवार 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार से 1 कुंतल 35 किलो अवैध गांजा, 1 लाख 50 हज़ार रुपये नगद व् 4 मोबाइल बरामद किया। पूंछ-तांछ में अभियुक्तों ने पुलिस को दिए बयांन में बताया है कि वह अवैध गांजा की यह खेप छत्तीसगढ़ से तस्करी कर जनपद की दुकानों में सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस अधिकारियो ने बरामद गांजा की कीमत बाजार में 11 लाख से अधिक आंकी है। 
 
मंगलवार की भोर थाना प्रभारी सैनी प्रदीप सिंह, एसओजी प्रभारी सर्वेश सिंह सिराथू रेलवे क्रासिंग पर इलाके में होने वाले अपराध पर विचार विमर्श कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ ही देर में सायरा रोड से कमासिन चौराहा नेशनल हाई वे होते हुए गुलामीपुर की ओर अवैध गांजा भरी के कार गुजरने वाली है। सूचना को पुख्ता करते हुए पुलिस बल ने बलेनो कार को कमासिन चौराहे पर रोक कर तलाशी ली। जिसमे 1 कुन्तल 35 किलो गांजा, डेढ़ लाख रुपये नगद व् 4 मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने कार सवार 4 आरोपितों ज्ञानेंद्र कुमार तिवारी, अनुरुद्ध कुमार त्रिपाठी, शुभम सिंह पटेल, व् प्रीतम द्विवेदी को हिरासत में ले लिया।  
 
अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया, हिरासत में लिए गए आरोपितों ने पूंछ-तांछ में अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया है। अपने इकबालिया बयान में आरोपितों ने बताया कि वह अरसे से इस गोरखधंधे में लिप्त है। गांजा की यह बड़ी खेप वह छत्तीसगढ़ प्रान्त से तस्करी कर जनपद की दुकानों में सप्लाई करने वाले थे। इसके पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बरामद अवैध गांजा की कीमत बाजार में 11 लाख के करीब आँकी जा रही है।
Ajay Kumar

Click