घर पर संदिग्ध छिपाने पर पुलिस ने चिपकाई FIR

21

जहां एक तरफ पुलिस की टीमें बाहर से आए लोगों। पर नजर रखी हुई हैं और स्थ में जनता से अपील भी के रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ लोग अपने रिश्तेदारों को छिपाने से बाज नहीं आ रहे हैं। मामला मुजफ्फरनगर का है, जहां एक युवक के ऊपर मुकदमा दर्ज करके उसके कमरे पर नोटिस चस्पा किया गया है। क्योंकि उसने कुछ युवकों को आने घर में छिपा कर रखा था जो लोग संदिग्ध थे। जिसपर आस पास के लोगों ने सूचना थी।

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, बीते 10 अप्रैल को मुजफ्फरनगर थाना नई मण्डी के गांधीनगर क्षेत्र में कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रचार प्रसार कर रही थी तो स्थानीय नगरवासियो ने सूचना दी पांच अप्रैल को 03 व्यक्ति जालन्धर पंजाब से आए थे। सभी लोग सजाउद्दीन पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी ललियाना थाना किठौर जनपद मेरठ के पास आये थे। उन लड़कों को सजाउद्दीन ने अपने साथ छिपाकर रखा है जिनके संक्रमित होने की सम्भावना है।

मदद करने वाले के घर पर चिपकाई गई FIR

पुलिस ने जानकारी मिलते ही कार्रवाई शुरू की। जालंधर से आए युवकों के चोरी छिपे आने और आने के बाद प्रशासन को न बताने व लॉकडाउन का उल्लंघन करने के सम्बन्ध में थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है। वहीं इन तीनों को शरण देने वाले युवक सजाउद्दीन के घर पर FIR चस्पा की गयी है।

Mahendra

Click