ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत

19

मौदहा, हमीरपुर। खूनी हाईवे के नाम से मशहूर हो चुका नेशनल हाईवे 34 एक बार फिर से मासूमों के लहू से लाल हो गया, जब एक ट्रक ने बाईक सवारो को रौंद दिया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक बच्ची ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। उसके बाद क्षेत्राधिकारी के स्पीड ब्रेकर बनवाने के आश्वासन के बाद जाम खोला।

कोतवाली क्षेत्र से निकलने वाले नेशनल हाईवे 34 पर नरायच गांव में कानपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाईक सवारो को रौंद दिया। जिसमें महोबा जनपद के खरेला थाना क्षेत्र के ग्राम सलुहा निवासी सुनील कुमार अहिरवार (25) पुत्र प्रताप अहिरवार, विनोद(21)पुत्र रामकृपाल की मौत हो गई।

जबकि बाईक में बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे आनन फानन में इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहाँ युवती की सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जबकि मृतका लड़की कौन है, इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व महिलाओं ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। राजमार्ग के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारे लगा गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी हेमंत कुमार मिश्रा और क्षेत्राधिकारी विवेक यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे औरइस घटना से आक्रोशित लोगों को समझा बुझा किसी तरह जाम खुलवाया।

जबकि ट्रक को खन्ना पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतक सुनील शादीशुदा और एक डेढ़ साल की बच्ची का पिता था। जबकि विनोद की अभी शादी नहीं हुई थी दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे वह एक सप्ताह पूर्वी दिल्ली से गाँव लौटे थे।

मृतक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि वह लोग कहां गए थे उन्हें कोई जानकारी नहीं है। घटना में घायल युवती का नाम अर्चना अहिरवार पुत्री बच्चा अहिरवार निवासी रागौल बताया जा रहा है जबकि मृतकों के परिजनों को युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि नरायच में ट्रक की टक्कर से दो बाईक सवारो की मौत हुई है और ट्रक चालक को ट्रक सहित खन्ना पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

  • एमडी प्रजापति
Click