सभासदी की सबसे चर्चित सीट रही शान्ती नगर

12

महराजगंज, रायबरेली। नगर पंचायत के चुनाव में कस्बे की सभासदी की सबसे चर्चित सीट रही शान्ती नगर में भारी मतों से विजयश्री प्राप्त करने के बाद से ही ऊषा त्रिपाठी व उनके सुपुत्र अमित त्रिपाठी को बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है।

140 मतों की भारी जीत के साथ ही कस्बे के समर्थकों ने जहां उन्हे फूलमालाओं से लाद दिया वहीं सोमवार को वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेंद्र श्रीवास्तव व पूर्व तहसील बार महामंत्री दीपू अवस्थी की अगुवाई में अधिवक्ताओं ने अमित त्रिपाठी को माला पहनाकर मिठाई खिलाते हुए जीत की बधाई दी।

बताते चलें कि नगर पंचायत महराजगंज के चर्चित सीट वार्ड नं0. 4 शान्ती नगर में मात्र दो प्रत्याशी ही मैदान में थे। जिसमें एक प्रत्याशी भाजपा से तो दूसरा निर्दलीय रहा। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अमित त्रिपाठी की माता ऊषा त्रिपाठी ने भाजपा के प्रत्याशी को 140 मतों के भारी अन्तर से पीछे छोड़ सीट पर कब्जा जमा लिया।

जीत की खबर सुनते ही अमित त्रिपाठी के समर्थकों ने उन्हे फूलमालाओ से लाद दिया। वहीं तीसरे दिन भी बधाई देने का सिलसिला चलता रहा। रविवार को जहां महराजगंज प्रेस क्लब के संरक्षक प्रेम जायसवाल, राजेश मिश्रा , अध्यक्ष आनन्द सिंह सहित पत्रकार साथियों ने प्रतीक चिन्ह भेंट कर अमित त्रिपाठी व ऊषा त्रिपाठी का सम्मान किया।

वहीं सोमवार को तहसील के वरिष्ठ अधिवक्ताओं सुरेन्द्र श्रीवास्तव, दीपू अवस्थी,प्रदीप श्रीवास्तव , भूपेश मिश्रा,सरोज गौतम,सतीश चंद्र मिश्रा,सर्वेश अवस्थी, सुशील पांडेय,पंकज श्रीवास्तव,मो आमिर सहित दर्जनों अधिवक्ताओं ने अमित त्रिपाठी को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया।

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click