दूल्हा गायब होने से दोनों पक्षों में मची सनसनी

46

मौदहा, हमीरपुर। दुल्हन के हांथो में सजी रही मेंहदी विवाह समारोह में भावँरो से पहले दूल्हा गायब होने से दोनों पक्षों में मचा हड़कंप।

चित्रकूट जनपद में कर्वी कोतवाली क्षेत्र के द्वारिका पूरी भैरव पागा मुहल्ला निवासी प्रमोद कुमार अपने 22वर्षीय पुत्र नीरज कि शादी 22फरवरी को मौदहा क्षेत्र के एक गाँव में निर्धारित समय शाम 7बजे बरात लेकर पंहुचा और शादी के सारे नेगचार, कार्यक्रमद्वारचार,टीका,जयमाला, बरातियों का भोजन आदि सब सुचारु रूप से हुए गुरूवार को सुबह जब भावँरे कार्यक्रम के लिए बधू पक्ष से दूल्हे पक्ष को बुलावा भेजा तो दूल्हे के पिता प्रमोद कुमार ने कहा कि भेजते हैं फिर थोड़ी देर में वधू पक्ष को सूचना मिलीं कि दूल्हा गायब हैं।

दूल्हे का मोबाइल फोन भी आफ बता रहा था ये बात सुनकर दुल्हन का पिता गस्त खा कर बेहोस हो गया किसी तरह परिजनों ने पिता को संभाला और दोनों पक्ष दूल्हा गायब होने कि सूचना मामला स्थानीय पुलिस चौकी को दिया गया जिसमे चौकी प्रभारी ने मामले को जानकार दूल्हे के फोन नंबर को सर्विलांस में लगाया जिसकी लोकेशन सुबह 6बजे तक शादी समारोह के पास ही दिख रही थीं इसके बाद फोन आफ हो गया था।

लड़की के पिता कि सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी ने लड़के के पिता को चौकी बुलाय व दूल्हे कि खोजबीन में जुटे lजिसमे जानकारी मिलीं कि दूल्हा गायब होने के बाद दूल्हे के चाचा ने बरात में आयी महिलाओ व बरातियों को कर्वी के लिए निकाल दिया कि अब यहां बवाल होगा और सभी लोग यहां से भाग जाओ।
समाचार लिखे जाने तक दूल्हे का कही पता नहीं चला हैं।

  • एमडी प्रजापति
Click