युवक की सड़क हादसे में मौत

34

लालगंज, रायबरेली। सरेनी थाना क्षेत्र में बीती रात सहालक कर पैदल वापस घर आ रहे युवक को बाइक सवार ने टक्कर मार दिया इससे उसकी मौत हो गई घटना से कोहराम मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना रालपुर सराय बैरिया खेड़ा मार्ग के नया पुरवा गांव के सामने हुई थाना क्षेत्र के पर्वत खेड़ा गांव के रहने वाले बृजेंद्र कुमार उम्र 19 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राम मोहन मौर्य अपने गांव के साथी मनीष कुमार पुत्र महादेव के साथ गोपाल का पुरवा गांव से खाना बनाकर रात करीब 1:00 बजे वापस पैदल घर आ रहे थे जैसे ही दोनों रालपुर सराय बैरिया खेड़ा मार्ग के नया पुरवा गांव के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रही बाइक के चालक ने बृजेंद्र को टक्कर मार दी।

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया हादसे में बाइक चालक और पीछे बैठा रिश्तेदार भी घायल हो गए तीनों घायलों को 112 पुलिस सीएचसी ले गई।

जहां के चिकित्सक ने जांच के बाद बृजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक चालक व सवार को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की मां शिवरानी की तहरीर पर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है उधर बाइक चालक के भाई ने बताया कि पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने पहले बाइक में टक्कर मार दिया इसके बाद पैदल राहगीर को टक्कर मार कर भाग गई। प्रभारी कोतवाल राम उरेस सिंह का कहना है कि दो तहरीर मिली है मृतक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विवेचना में तस्वीर साफ हो जाएगी।

  • संदीप कुमार फिजा
Click