पत्नी से विवाद पर युवक ने दो मासूम बेटियों का गला घोंटकर मार डाला

10

रिपोर्ट – H. K. Poddar

महोबा- उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के महोबकंठ क्षेत्र में नशे में टुन्न एक शराबी युवक ने पत्नी से विवाद हो जाने पर अपनी दो मासूम बेटियों की गला घोंट कर हत्या कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि परा-पान्तर गांव का निवासी हरनारायण प्रजापति नशे का आदी था और हर रोज शराब पीकर घर पहुंचने पर उसका अपनी पत्नी से विवाद होता था। शनिवार को देर शाम उक्त युवक जब शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी के साथ कहा-सुनी हो गई। तब दोनों ओर से काफी देर तक जमकर हुई तू तू-में में के बाद हरनारायण लड़खड़ाता हुआ पास में ही चारपाई पर लेटी अपनी पुत्रियों 7 वर्षीय आशीष एवम 5 वर्षीय आर्यान्श के पास पहुंच गया और एकाएक अपने हाथों से उनका गला दबा दोनों को मौत की नींद सुला दिया। इस घटना में दोनों बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच हालात पर काबू पाया। पुलिस ने मृत बालिकाओं के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा है और पोष्ट मार्टम के लिए पहुचाया है। पुलिस ने घटना के आरोपी युवक हरनारायण को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच शुरू की गई है। प्रकरण की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

Click