भोजपुरी फिल्म लिट्टी-चोखा की शूटिंग बाँदा के नवाब टैंक में प्रारम्भ

50

एक करोड़ पचास लाख की लागत से बनाई जा रही है भोजपुरी फिल्म

बाँदा — बुंदेलखंड में प्रतिभा और हुनर की कमी नही है बुंदेलखंड की प्रतिभा और हुनर को पूरे विश्व में प्रकाश में लाने के लिए बुंदेलखंड के जनपद बांदा में फिल्मी सितारों द्वारा आज जनपद के नवाब टैंक में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का रूपांतरण (शूटिंग )करने के लिए स्थान चुना गया है। जो कि बाँदा जनपद के लिए गौरव की बात है इस फिल्म के निर्माण मैं लगभग एक करोड़ पचास लाख की लागत बताई जा रहा है वही इस फिल्म की शूटिंग के बाद बुंदेलखंड के जनपद बांदा का फिल्मी दुनिया में क्या पूरे विश्व में एक अलग पहचान स्थापित होगी और जनपद तथा बुंदेलखंड की प्रतिभाओं का एक खुले रंगमंच में सुनहरे अवसर के रूप में नवयुवकों को प्रतिभा दिखाने का और कुछ सीखने का अवसर भी मिलेगा।

भोजपुरी फिल्म प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग जनपद बांदा के विभिन्न देहात क्षेत्रों में इन दिनों की जा रही है। इसी क्रम पर आज जनपद के नवाब टैंक में आयोजित शूटिंग को देखने के लिए स्थानीय दर्शकों का तांता लग गया ।क्योंकि यह जनपद के लिए एक आश्चर्य और नई बात है।यहाँ फिल्मी दुनिया के सितारे भोजपुरी फिल्म के किरदार के रूप में अभिनेता खेसारी लाल यादव एवं अभिनेत्री काजल राघवानी जिले की सरजमी पर फिल्म की शूटिंग करती नजर आई है और स्थानीय लोग शूटिंग का खूब लुप्त लेते दिखाई दिए।

गौरतलब यह है कि जहां शासन के द्वारा कोरोना काल की कुछ गाइडलाइन व शासनादेश दिए गए थे कि सौ से ज्यादा लोग एक ही स्थान पर एकत्रित नहीं होंगे वह भी 2 गज की दूरी बनाकर, लेकिन शूटिंग देखने के लिए बेताब लोग सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए बगैर मास्क के नजर आ रहे है। फिल्मी सितारों के प्रेमियों ने कोरोना के डर को भी दरकिनार कर उनके दीदार की होड में घंटों धूप में खड़े नजर आ रहे है ।

Sudhir Kumar Trivedi

Click