पीआरडी जवान क्रॉसिंग लेते समय सामने खड़े ट्रैक्टर से जा भिड़ा, मौके पर मौत

11

कुलपहाड ( महोबा )। कुछ समय पहले प्रांतीय रक्षा दल ( पीआरडी ) में तैनात जवान की रात में ड्यूटी से घर लौटते समय रास्ते में सुगिरा गांव में क्रासिंग लेते समय सामने खडे ट्रेक्टर से भिडंत हो गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृत जवान अपने घर का इकलौता कमाऊ बेटा था।

पनवाडी के बजनापुरा निवासी संतोष अहिरवार पुत्र सुम्मा घर का इकलौता कर्ता धर्ता था। उस पर पूरे परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी थी। कुछ वर्ष पहले ही संतोष का प्रांतीय रक्षक दल में चयन हुआ था ।

बीती रात संतोष ट्राफिक विभाग से ड्यूटी कर के महोबा से अपने घर पनवाडी आ रहा था। कुलपहाड के निकटवर्ती ग्राम सुगिरा गांव पहुँचा ही था के सामने से आ रहे वाहन से क्रासिंग लेते समय सडक किनारे खडे ट्रेक्टर से उसकी भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। गांव के किसी ने मृतक संतोष के मोबाइल से घर पर परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी सावित्री 30 वर्ष और एक मात्र पुत्र मनीष उम्र 11 वर्ष का रो रोकर बुरा हाल है।

ट्रेक्टर बालू की ढुलाई करता था सुगिरा में महराज सिंह यादव के बाड़े के सामने सड़क के किनारे खड़ा था पीआरडी जवान ने सामने की ओर से आ रहे वाहन से क्रॉसिंग ली तभी ट्रेक्टर से टकरा गया और मौके पर ही उसकी अत्यधिक रक्त बहने के चलते मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए महोबा भिजवा दिया है।

Rakesh Kumar Agrawal

Click