पुलिस मुठभेड़ में आधा दर्जन चोर गिरफ्तार, एक घायल

9
WhatsApp Image 2020-07-15 at 17.52.01 (2)
पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपित चोर
कौशाम्बी  | सैनी व् कड़ा थाना पुलिस ने मुठभेड़ में आधा दर्जन से अधिक चोरो को गिरफ्तार करने का दावा किया है। बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेस में घटना का खुलासा करते हुए एएसपी ने एक बदमास के घायल होने की सूचना दी है। बताया जा रहा है कि बदमाश ने पुलिस पार्टी पर तमंचे से फरार किया था। जिसकी जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी है। पुलिस ने अभियुक्तों ने भारी मात्र में चोरी का सामान, तमंचा व् नगदी बरामद की है। 
सैनी व् कड़ा थाना पुलिस राष्ट्रीय राज मार्ग-02 के कमासिन मोड़ पर इलाके में हो रही चोरियों के सम्बन्ध में विचार विमर्श कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि सायरा स्थित एक डिग्री कालेज के पास कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे है। पुलिस ने घेरा बंदी कर बदमासो को पकड़ने की कोशिस की। इसी दौरान बदमासो ने पुलिस पार्टी पर फरार किया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमे एक बदमाश जगदीश पांडेय पैर में गोली लगने के कारन घायल हो गया। मौके से पुलिस ने जगदीश पांडेय, रोहित उर्फ़ प्रदीप पांडेय, आशीष पांडेय, करण, रामू , जनपद फतेहपुर व शिव बाबू, राहुल पटेल थाना सैनी को गिरफ्तार किया है। एक अभियुक्त अभिजीत पांडेय थाना मोहब्बतपुर पइंसा फरार बताया जा रहा है। 
 
एएसपी समर बहादुर ने बताया, गिरफ्तार अभियुक्तों ने थाना सैनी व् कड़ा क्षेत्र में कई चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। अभियुक्तों के कब्जे से 19 हज़ार रुपये नगद, तमंचा, टीवीएस अपाचे बाइक, ज्यूपिटर स्कूटी, लैपटॉप व् मोबाईल फोन बरामद हुए है। अभियुक्तों की लिखापढ़ी कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।             
Ajay Kumar

Click