बीकापुर कोतवाली पुलिस ने चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

14

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर के निर्देश पर बीकापुर कोतवाली क्षेत्र में अपराध रोकथाम के लिए चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत खास मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस टीम के द्वारा चार आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मेडिकल परीक्षण के बाद भेजा गया जेल।

प्रभारी निरीक्षक बीकापुर लालचंद सरोज ने बताया कि क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की कई टीमें गस्त पर निकली उसी दौरान खास मुखबिर की सूचना पर स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम बनकट निवासी इरशाद पुत्र शमीम को अवैध तमंचा कारतूस समेत गिरफ्तार किया गया। उप निरीक्षक जनार्दन सिंह के द्वारा आरोपी के विरुद्ध धारा 3/5 आर्म्स एक्ट के तहत लिखा पढ़ी कर न्यायालय भेजा गया। नंदरौली निवासी निजाम पुत्र फरीद को देश दीपक चौराहे से अवैध तमंचा हुआ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया जिनके विरुद्ध 3/5 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

दो आरोपियों को अवैध गांजे के साथ अलग-अलग स्थान से मुखबिर की सूचना पर बीकापुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 8/20 एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा गया। दोनों आरोपी में क्रमशः गब्बर पुत्र मतीन नंदरौली को मजरूद्दीनपुर चौराहे से 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा, दूसरे आरोपी खट्टु पुत्र कन्नू निवासी बनकट को उमरपुर तिवारीपुर मोड़ से 1 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा के साथ खास मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने धर दबोचा जिनके विरुद्ध धारा 3/5 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा कायम करते हुए न्यायालय भेजा गया।

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click