बेरोजगारी के दौर में इस कम्पनी ने निकाल दी बम्पर भर्तियां

510

लाइव ट्रैकिंग देने वाला इंडिया का पहला एप होगा GoReady

लखनऊ – कोरोना महामारी के बाद देश में आर्थिक गतिविधियों पर तो असर पड़ा ही, साथ में लाखों की संख्या में लोगों का रोजगार भी छिन गया, कोविड काल के इसी मंदी के दौर में मार्केट में लांच के लिए तैयार गो रेडी सर्विसेज कम्पनी ने यूपी के विभिन्न शहरों में बम्पर भर्तियां निकाल दी हैं, सूत्रों की मानें तो शीघ्र ही यह कम्पनी देश के विभिन्न राज्यों में भी अपनी सेवाएं शुरू कर देगी।
अपनी सर्विसेज की बुकिंग के बाद स्टाफ की लाइव ट्रैकिंग देने वाला Goready इंडिया का पहला एप होगा।

इन क्षेत्रों में योग्य व अनुभवी लोगों के लिए घर बैठे मिलेगा अवसर

गोरेडी सर्विसेज कम्पनी विभिन्न क्षेत्रों में अनुभवी व योग्य लोगों की तलाश कर रही है , कम्पनी के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी से जुड़ने वाले लोगों के लिए अपने घर से बैठकर ही ऑर्डर मिलने पर उपभोक्ता के घर जाकर वहां सर्विस देनी होगी।
कम्पनी ने फिलहाल ब्यूटीशियन, हेयर ड्रेसर, इलेक्ट्रिशियन, घरेलू उपकरण मैकेनिक, एसी मैकेनिक, कारपेंटर, डाइटीशियन, फिजियोथेरेपिस्ट , ज्योतिषाचार्य, आटोमोबाइल मैकेनिक आदि पदों पर विज्ञापन व भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है।

प्रथम चरण में इन शहरों में होगी शुरूआत

गो रेडी सर्विसेज कम्पनी प्रथम चरण में शीघ्र ही लखनऊ, रायबरेली , कानपुर , उन्नाव, रायबरेली, बाराबंकी व आगरा में शुरुआत कर रही, कम्पनी दूसरे चरण में यूपी के सभी बड़े शहरों व दिल्ली एनसीआर आदि शहरों में अपनी शुरुआत करने वाली है।

ऐसे कर सकते हैं आवेदन

गो रेडी सर्विसेज कम्पनी में आवेदन करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी कंपनी को अपनी सीवी या रिज्यूम ईमेल आईडी thegoready@gmail.com या व्हाट्सप नम्बर 7084900900 पर भेज सकते हैं।

Devesh

Click