बैंक ऑफ बड़ौदा में जेबकतरों ने रिटायर्ड शिक्षक के पार किए 14,000 रु., रिपोर्ट दर्ज नहीं

22

लालगंज (रायबरेली)। कस्बे के बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा में रुपए निकालने आए रिटायर्ड शिक्षक का बैग काटकर जेब कतरों ने 14 हजार रुपए पार कर ले गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित शिक्षक ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड शिक्षक राजकुमार पांडेय पुत्र स्वर्गीय भगवती प्रसाद पांडेय निवासी ग्राम गंगागंज पोस्ट गेगासों थाना सरेनी जिला रायबरेली के मूल निवासी है। उनका पेंशन अकाउंट बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा लालगंज में है। रिटायर्ड शिक्षक ने बैंक से बुधवार को समय करीब एक बजे 35 हजार रूपये निकाला।

कैशियर ने 50-50 रूपये के नोटों की 5 हजार की गड्डी में 50-50 रूपये की 20 नोटें कटी फटी दे दिया। रिटायर्ड शिक्षक द्वारा कटी फटी नोटों को बदलने को कैश काउंटर पर बदलने के दौरान अज्ञात जेब कतरों ने ब्लेड से बैग काट कर 14 हजार रुपए पार कर ले गये।

रिटायर्ड शिक्षक जब कैश काउंटर से जाने लगा तो देखा कि बैग फटा है। खोलकर देखा तो 14 हजार रूपये गायब थे। रिटायर्ड शिक्षक मामले की सूचना बैंक प्रबंधन को दिया। बैंक प्रबंधन ने पुलिस को बुलाकर बैंक के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। जिसमें बैंक के गेट से रोड पर जेब कतरे पूरब दिशा की ओर भागते दिखाई दिये।

पीड़ित शिक्षक ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। प्रभारी निरीक्षक से शंकर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मामले की जांच की जा रही है।

  • संदीप कुमार फिजा
Click