यूपी पुलिस ने फिर पेश की मिसाल… बुजुर्ग को दिया सरप्राइज

12

पूरा देश इस समय लॉकडाउन के संकट से जूझ रहा है, जिसके चलते सभी कार्यक्रम रद्द किए गए हैं, पर यूपी पुलिस हॉटस्पॉट पर ड्यूटी करते करते लोगों की खुशियों का भी खास ध्यान रख रही है। मामला मुजफ्फरनगर का है, जहां पुलिस ने एक बुजुर्ग दंपति की 75वीं शादी की सालगिरह को यादगार बना दिया। पुलिस दंपति के घर केक और माला लेकर पहुंची और धूमधाम से सेलिब्रेशन किया।

सोशल डिस्टेंस का भी रखा ध्यान

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के गाँव बधाई कला के रहने वाले तीरथ सिंह (उम्र 94 वर्ष) और उनकी पत्नी शांति देवी(उम्र 90 वर्ष) की शादी की शादी अंग्रेजी हुकूमत के समय 9 मई को हुई थी। जिसके चलते शनिवार को उनकी शादी की 75वीं सालगिरह थी। थाना कोतवाली पुलिस को तीरथ सिंह की शादी की सालगिरह की सूचना प्राप्त हुई, तो पुलिस टीम लॉकडाउन के चलते खुद उन्हें बधाई देने पहुंची।

गाड़ियों को सजा कर पहुंची थी पुलिस टीम

कोतवाली पुलिस की गुब्बारे से सजी गाड़ियों से केक लेकर बुजुर्ग दम्पति के घर पहुँची। परिवारजनों के साथ मिलकर व सोशल डिस्टेनसिंग का ध्यान रखते हुए बुजुर्ग दंपत्ति की 75वीं सालगिरह को बड़ी धूमधाम से मनाया है। जिसके बाद परिवार और बुजुर्ग दंपति ने भी पुलिस का धन्यवाद दिया। जिसने भी ये नजारा देखा सभी ने पुलिस के इस कार्य की सराहना की।

Mahendra

Click