रिटायर्ड फौजी ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाकर मौत के घाट उतारा

143

2 साल पहले हुई घटना का सनसनी खेज खुलासा

सतना से विनोद शर्मा की रिपोर्ट

सतना – सतना पुलिस ने एक ऐसी अंधी हत्या का खुलासा किया है। जिसका आरोपी सामने आने के बाद सबको सकते में डाल दिया है। इंसानियत और मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना में एक पिता ने अपनी ही बेटी का न सिर्फ बलात्कार किया, बल्कि इस घिनौनी करतूत को करने के बाद उसे मौत के घाट भी उतार दिया। आरोपी फौज से रिटायर्ड एक जवान है। जिसे पुलिस ने घटना के 2 साल बाद सलाखों के पीछे डाल दिया है। लेकिन किसी को भी भरोसा नहीं हो पा रहा है, कि कैसे कोई पिता अपनी ही बेटी का बलात्कार करके मौत के घाट उतार सकता है।

उचेहरा अंतर्गत ग्राम गोबरांव खुर्द में बीते 2 साल पहले 19 अप्रैल की शाम एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़की को मौत के घाट उतार दिया गया था। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, कि उनकी लड़की घर में अकेली थी और बाकी सदस्य काम से बाहर गए हुए थे। शाम को जब लड़की की मां घर वापस लौटी तो उसकी बेटी चादर में लहूलुहान खून से लिपटी हुई पड़ी मिली, जो किसी बड़ी वारदात को बयां कर रही थी। पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेज दिया। जहां से यह पुष्टि हुई कि मृतिका के साथ पहले बलात्कार किया गया, और उसके बाद उसे गला घोट कर मौत के घाट उतारा गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस के हाथ खाली थे, और इस अंधी हत्या में आरोपी को पकड़ना भी पुलिस के लिए नामुमकिन लग रहा था।

लंबे वक्त तक जांच पड़ताल करने के बाद भी जब आरोपी का पता नहीं चला तो पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतिका के पिता का डीएनए सैंपल लिया, जिसे जांच के लिए सागर भेजा गया, जांच रिपोर्ट आने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। और पिता का सैंपल मृतिका के कपड़ों से लिए गए सैंपल से मैच कर गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता हीरामन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इस घटना का सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मानवता और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में पिता ने ही अपनी बेटी का बलात्कार किया था। घटना को अंजाम देने के बाद रिटायर्ड फौजी आरोपी पिता हीरामन सिंह को लोक लज्जा का डर था।

लिहाजा उसने अपनी ही 16 वर्षीय मासूम लड़की को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस अंधी हत्या का खुलासा किया है। और आरोपी हीरामन सिंह को न्यायालय में पेश कर सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

Vinod Sharma

Click